logo

टेंडर हार्ट के 12 विद्यार्थियों ने जीता 76 हजार का स्कॉलरशिप

tender_8.jpg

द फॉलोअप डेस्क
टेंडर हार्ट के 12 विद्यार्थियों ने भारतीय डाक विभाग द्वारा आयोजित क्विज एवं पत्र लेखन प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए 76 हज़ार रुपये का स्कॉलरशिप प्राप्त किया है। डाक विभाग द्वारा आयोजित वार्षिक पत्र लेखन प्रतियोगिता में कक्षा 9 के आनंद कुमार ने पूरे राज्य में द्वितीय स्थान प्राप्त करते हुए 10 हज़ार रुपये का स्कॉलरशिप हासिल किया। वहीं दूसरी ओर भारतीय डाक के टिकटों पर आयोजित क्विज में 11 विद्यार्थियों शिवानी, आयुषी, ऋचा, स्तुति, श्रेया, मनन, नमन, कुशाग्र, लकी, अगस्त्य, एवं श्रेया ने सफलता प्राप्त करते हुए 6 हज़ार रुपये प्रति छात्र का स्कॉलरशिप हासिल किया।

 
पूरे राज्य से 40 विद्यार्थियों का हुआ था चयन
बता दें कि पूरे राज्य से 40 विद्यार्थियों का चयन डाक टिकट संग्रहण क्विज में किया गया था जिसमे में सर्वाधिक टेंडर हार्ट से 11 विद्यार्थियों ने बाजी मारी है। सभी विद्यार्थियों को विद्यालय प्रांगण में आयोजित एक सम्मान समारोह में विद्यालय के चैयरमैन सुधीर तिवारी एवं निदेशक जे मोहन्ती के द्वारा पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया गया।


 विद्यालय परिवार को सभी विद्यार्थियों पर गर्व है 
टेंडर हार्ट के चैयरमैन सुधीर तिवारी एवं प्राचार्या उषा किरण झा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए बताया कि आज टेंडर हार्ट के विद्यार्थी सभी क्षेत्रों में श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए नए-नए आयाम हासिल कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूरे विद्यालय परिवार को सभी विद्यार्थियों पर गर्व है एवं ये सभी सफलताएं टेंडर हार्ट की मंजिल नहीं अपितु हमारे सफर का एक पड़ाव है और वह दिन अब दूर नहीं जब टेंडर हार्ट के विद्यार्थी पूरे विश्व में विद्यालय के नाम का डंका बजायेंगे।
 

Tags - Jharkhand newsTender heartTender heart Ranchi